Monday 4 December 2017

Chuckei बच्चे जेन forexpros


जेन चक द्वारा 2017 का दूसरा सप्ताह, क्या आप यह मान सकते हैं कि मेरा 2018 काफी अराजकता था, और मुझे बहुत खुशी है कि इसका ओवर। मुझे पता है कि हमें एक नए साल की नई शुरुआत करने की प्रतीक्षा करने की आवश्यकता नहीं है, लेकिन 2017 जैसा लगता है कि अच्छा चल रहा है एक नया साल आप पिछले साल गंदगी को दोहराने के लिए एक थप्पड़ देने की तरह है और वास्तव में कुछ करना है। स्थानांतरित करें, कार्यवाही करें, जो कुछ भी हो, और इसके लिए सिर्फ एक और साल। एक बात जो मैं सचमुच अफसोस नहीं कर रहा हूं, मेरे 2018 के प्रस्तावों को सूचीबद्ध करने के लिए भूल गया था, इसलिए मैं वास्तव में वापस देख सकता था और देख सकता हूँ कि मैंने क्या किया और मैंने जो नहीं किया, लेकिन मैंने यादृच्छिक भागीदारों के साथ अपस्टटाउन में एक नया भोजन स्थान खोल दिया। यह नाम रैंडम खाद्य स्टोर योग्य। असल में हम कुख्यात ग्राम पार्क नसी लिमक के पास बाओस एप कॉफी बेचते हैं, इसलिए बूंदेबाबार और अधिकतर सामानों के लिए इंस्टाग्राम पर आते हैं। ठीक विषय पर वापस, मैं इसके बारे में फिर से भूलने से पहले अपने 2017 प्रस्तावों को सूचीबद्ध करूँगा। 1. उद्यम नई चीजें जैसे मैंने एक बाओ जगह खोलने का फैसला किया, जिसने कानूनी तौर पर खुले लिए एक वर्ष से अधिक समय लिया। मुझे और अधिक करना पसंद है, अधिक और निश्चित रूप से सीखें, इस वर्ष अधिक कमाएं एक नया व्यवसाय खोलने या अधिक सहयोग में शामिल होने के संबंध में, मैं बस और अधिक करना चाहता हूं। 2. कोशेला मैं वास्तव में कोचेला जाना चाहता हूं लेकिन मुझे यकीन नहीं है कि अगर मैं वास्तव में अभी जा सकता हूं क्योंकि रीसेलिंग टिकट महंगे हैं कोहेला 2017 लाइन अप सच होना अच्छा है, इसके क्वीन बी लोग 3. शरीर की तरह गीगी ठीक है, गीगी या केंडल शरीर मैं वास्तव में इस साल इच्छा करता हूं कि मैं खुद को फिटनेस के साथ मिल सकता हूं जितना मैं कर सकता हूं। सचमुच अपने आप को जितनी बार मैं कर सकता हूं उतनी ही काम करने के लिए सम्मोहित करना चाहिए। मुझे बहुत खुशी है कि फायरस्टेशन जैसी जगहें वास्तव में मौजूद थीं, जो अतिरिक्त मजेदार काम करती हैं, इसलिए उम्मीद है कि मैं उस शरीर को पाने के लिए अपने गंदगी को मिल सकता हूं। 4. कहीं पर जाएँ Ive कभी नहीं किया गया है (मेरे प्रेमीफैमिलोफेड्स के साथ।) हाँ क्रोएशिया में पाल करना चाहेंगे, दुबई में आसमान डुबकी, फ़िनलैंड में उत्तरी रोशनी के लिए शिकार..इसलैंड .. आदि। इतने सारे काम करने के लिए, कई जगहों का पता लगाने के लिए 5. अधिक blogvlog सामग्री बनाएँ Ive ने लगभग हर साल कहा और हाँ, इसकी सूची अभी भी योग्य में। मैंने वास्तव में मेरे वीडियो को बेहतर बनाने के लिए ओस्मो डीजी खरीदे हैं और Im वास्तव में अब भी सीख रहा है कि कैसे उपयोग करें। ओह। जितना हम बड़े हो जाते हैं उतना संघर्ष वास्तविक होता है, हम धीमे बातें सीखते हैं 6. नए लोगों से मिलना, दुनिया भर में नए दोस्त बनाएं मैं सामाजिक रूप से अजीब और थोड़ा सा अंतर्मुखी सुपर हुआ करता था लेकिन मुझे लगता है कि आईएम में सुधार। मैं वास्तव में अधिक लोगों से मिलना, नए दोस्त बनाना और बातचीत करना चाहता हूं। सिर्फ इसलिए कि मैं इसे चूसना, मैं वास्तव में यह करने की ज़रूरत है। यह उन लोगों से बात करने के लिए वास्तव में आश्चर्यजनक है जो अलग-अलग चीज़ों में भावुक हो। 7. अधिक प्रेरणादायक पद मेरे पिछले पोस्ट पर उन लोगों को लगता है कि वे बेवकूफ हैं 60k से अधिक दृश्यों को मारता है और मुझे आपको बहुत धन्यवाद धन्यवाद टिप्पणियाँ मिला। Im वास्तव में खुशी है कि मेरी पोस्ट वास्तव में किसी की मदद कर सकते हैं और मैं और अधिक करना चाहते हैं। साझा करने वालों के लिए एक बहुत बड़ा धन्यवाद। मैं वास्तव में पल के लिए अधिक सोच नहीं सकता, इसलिए उन प्रमुख चीजें हैं जिन्हें मैं इस साल हासिल करना चाहता हूं। मुझे लगता है कि आपको नये साल के संकल्प को बनाने के लिए लोगों को एक ही काम करना चाहिए और आप अद्भुत चीजें भी देखेंगे। हर किसी को खुश नया साल बधाई साझा इस पोस्ट खिचड़ी भाषा का मानना ​​है कि 2017 पहले से ही इसके एक और नए साल के लिए है, लेकिन फिर भी मेरे पास ब्लॉग के बारे में ब्लॉग के लिए 2018 के कई बचा है। मुझे लगता है कि मुझे इन कुछ दिनों में सभी बचाए गए संपादन के लिए अधिक समय बिताना पड़ा। यहां प्रायोजित यात्रा में से एक है जहां मुझे और मेरे बीएफएफ को हाँग काँग के लिए एमएएनटी एशियन म्यूजिक अवार्ड्स 2018 के लिए सभी तरह से उड़ान भरने की ज़रूरत है दिसंबर में होटल होटलों के सौभाग्य से ऐसा होने के लिए संयोजित किया गया प्रायोजक के लिए डोर्सेट वान कै के लिए एक बड़ा धन्यवाद हांगकांग में हमारे ठहरने और सुंदर संगठनों के लिए किटीई यीई संग्रह। Ive ने हमारी यात्रा का एक vlog बनाया (ब्रायन मूल रूप से सभी होस्टिंग कार्य योग्य था।) हांगकांग Photolog: वैसे, HotelsCombined एक जगह है जो आपको विभिन्न बुकिंग वेबसाइटों से दरों की तुलना करके सर्वश्रेष्ठ होटल दरों की खोज करने की अनुमति देती है। होटल के प्रेमी और जेट सेटर्स की अत्यधिक सिफारिश की गई ऐप यहां डाउनलोड करें: मुझे आश्चर्य है कि वहाँ कितने लोग हैं, जो सोचते हैं कि वे किसी के लिए इतना करना बेवकूफ़ हैं मुझे लगता है कि यह बहुत ही आम है कि बेवकूफ महसूस किया जा रहा है क्योंकि लोगों को आजकल कम सराहनीय और अधिक गणनात्मक होते जा रहे हैं। कौन हमारे बारे में लोगों को दोषी ठहराएगा समाज दुनिया मैं नहीं जानती दुनिया। मुझे कोई संत नहीं है लेकिन एक बात जो मुझे पता है heres, देने के लिए कभी नहीं लग रहा है। जब तक कोई चीज़ पूछने का आपका तरीका नहीं दे रहा है इसमें कोई संदेह नहीं है कि हम सभी लोगों की अपेक्षाओं की अपेक्षा रखते हैं, और निराश हो जाते हैं, जब चीजें आप की उम्मीद के अनुरूप नहीं होती हैं, लेकिन खुद से पूछिए, क्या आप दे रहे हैं क्योंकि आप कुछ मांग रहे हैं या आप दे रहे हैं क्योंकि आप अपने दिल से दे रहे हैं , क्योंकि आप और आप की देखभाल कर सकते हैं, आप महानता से कम कुछ नहीं हैं दान करना एक शानदार कार्य है और केवल गरीब दिमाग वाले लोगों को इसे प्राप्त करने के लिए ले जाता है। देने के बारे में बेवकूफ कुछ भी नहीं, केवल बेवकूफ लोगों को पता नहीं कैसे सराहना करते हैं। लोग गलतियां करते हैं, दयालुता के लिए इस्तेमाल करते हैं, कुछ चीजें लेते हैं, लेकिन यह उन लोगों को मारता है जब एक दिन उन्हें पता चल जाता है कि वे कुछ भूल रहे हैं (उस व्यक्ति से आ रहा है जो उसने किया था।) शायद अभी नहीं, लेकिन यह निश्चित रूप से या इससे भी बेहतर होगा, आप ऐसे व्यक्ति हो सकते हैं जिन्होंने उन्हें बेहतर व्यक्ति बनने के लिए सिखाया। स्वार्थी और अनुचित होने के लिए उन्हें दोष न दें, क्योंकि आपको नीचे लाने के लिए किसी भी नकारात्मकता की आवश्यकता नहीं है। आपको सीखना होगा कि कैसे उन्हें बढ़ाना है, और अपने आप को अपने जैसा नहीं बनना चाहिए क्योंकि वे बेवकूफ हैं और आप बेवकूफ बनना चाहते हैं। उन्हें माफ़ कर दो और आगे बढ़ें कभी भी अच्छा करने के लिए अपने आप को कभी दोष नहीं देते, कभी अपने आप को ऐसा करने के लिए बेवकूफी नहीं कहते हैं अपने आप पर गर्व करें कि दिल को देने और माफ करने के लिए एक बड़ा दिल। अपने आप को धन्यवाद आपके अस्तित्व के लिए धन्यवाद, यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि आप छोटे और महत्वहीन हैं, तो आप निश्चित रूप से दुनिया के लिए महत्वपूर्ण हैं, आपके जैसे लोगों से दयालुता फैलाने के लिए। xx। जून में, डेफ़ने और मैं कोलडप्ले को पकड़ने के लिए यूके की वास्तव में सहज यात्रा के लिए गया था, और हमने सोचा कि जब से यूके में थे, तो कहीं न कहीं (यूरोप) के लिए एक छोटी यात्रा क्यों नहीं करें। हम एम्स्टर्डम और पेरिस के बीच फट गए थे। लेकिन हम पेरिस क्यूज का चुनाव खत्म करते हैं जैसे एम्स्टर्डम की दो लड़कियां गलत हो सकती हैं खैर, मैं अपने वर्तमान प्रेमी के साथ दो साल पहले पेरिस गया हूँ, लेकिन मुझे लगता है कि आपके सबसे अच्छे दोस्त के साथ यात्रा करने के लिए यह एकदम अलग महसूस होगा। Daph यूरोप के लिए नहीं गया है, इसलिए उसकी kinda मेरी भूमिका सुनिश्चित करने के लिए वह पेरिस मज़ा आया। मेरी पेरिस में मेरी दूसरी बार, इस बार, हमने रेल यूरोप को लंदन से लिया, जिसकी कीमत प्रति व्यक्ति 150 यूरो है। मुझे याद है कि पिछली बार जब मैंने उड़ान भर ली थी, लगभग एक ही कीमत थी, लेकिन मैं व्यक्तिगत रूप से सोचता हूं कि ट्रेन लेना अधिक सुविधाजनक है। मैं मूल रूप से सभी बुकिंग cuz Im सबसे अच्छा दोस्त कभी lolll था अपने सबसे अच्छे मित्र के साथ यात्रा करने पर कुछ युक्तियों पर कुछ सुझाव हैं। 1. चुनें AIRBNB STAY। Ive बचाया बहुत अच्छा Airbnb पेरिस में रहता है और मुझे लगता है कि यह एक अच्छा विचार पेरिस की तरह रहने के लिए सबसे पहले, यह सबसे अधिक होटल की तुलना में सस्ता है, और भी बेहतर है, आप वास्तव में अद्वितीय रहता है। फ़ैशन सप्ताह के कारण, बहुत अच्छे अच्छे लोग ले गए और कुछ कीमतें बढ़ गईं। मुझे खुशी है कि हम एकदम सही रहने के लिए एयरबन्ब लिस्टिंग पर दिखाए गए चित्रों की तरह ही बिल्कुल सही हैं। हम अपने मेजबान स्टेफ़नी से मिलने नहीं गए, लेकिन हमें एक स्वागत योग्य उपहार के रूप में हमें लाल वाइन की एक बोतल देने के लिए काफी पसंद किया गया है (हां, हम ने उसे अपना उपहार लोल स्वीकार कर लिया है।) पेरिस के फ्लैटों के बारे में एक नतीजा यह है कि ज्यादातर लिफ्टों, केवल सीढ़ियों, और हम स्तर 3 पर हैं, मुझे खुशी है कि हमारे पास केवल 2 रातों के लिए हमारे हाथ का तार हैं। इस लिंक का उपयोग करके साइन अप करने के लिए न भूलें, अपनी पहली यात्रा से आरएम 9 0 प्राप्त करें। airbnbcjlau294 2. पर्यटक क्या करने के लिए दौड़ा करने के लिए मिल गया। हम इसे सबसे अधिक स्थलों के लिए बनाया, यह दोपहर और टीएचवी में सुपर गर्म था, हम अधिक तस्वीरों को कर सकते हैं अगर मैं गर्मी के कारण माइग्रेन नहीं था। वैसे भी, टिप है, हर जगहों में तस्वीरें ले लो, शर्मीली न हों, आप अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ दुनिया के दूसरे पक्ष में हैं, और आप जानते हैं कि आपकी यादें रखने के लिए फोटोग्राफ ही एकमात्र मामला है। एक साथ स्टेलीज ले लो, एक-दूसरे के चित्र, और ज़ाहिर है, इसे एक फैशनेबल तरीके से करें। (मुझ पर भरोसा है कि मुझे मेरे 300 चित्रों की तरह टूर एफिल लोलोल के सामने आगे पीछे चलते हैं।) Mommarte हिल्स देखें। 3. हिपस्टर कैफ़ेस देखें यह मजेदार कैसे है कि हमारे पियर हेरम मैकार्न्स को छोड़कर हमारी यात्रा के दौरान हमारे फ्रांसीसी भोजन नहीं हुए हैं, लेकिन हम निश्चित रूप से पेरिस में कुछ बेहतरीन कैफे में गए थे। नानाशी पता: 57 रु चार्लोट, 75003 पेरिस, फ्रांस - मुझे लगता है कि शांत बच्चों में से एक जगह होललीबेलली का पता लगाना है: 1 9 रू 0 ल्यूसियन सैंपैक्स, 75010 पेरिस, फ़्रैंक ई - उनके पेनकेक्स के लिए प्रसिद्ध सुबह सुबह में जाएं वे केवल पेनकेक्स की सेवा देते हैं 12 बजे से पहले, यह दो साल पहले था, दुख की बात यह है कि इस बार दापा ने उन्हें स्वाद नहीं दिया: ओगी पता: 63 रु लेपिक, 75018 पेरिस, फ्रांस - इटालियन, सुपर बड़ा भाग और इसका अच्छा अंत, डाफ्ने पेरिस का बड़ा प्रशंसक नहीं था cuz हम मिले पेरिस में से कुछ काफी गुदा थे, लेकिन मुझे लगता है कि हमने एक महान समय लिया था। उबेरपूल लेते समय हमारे फैशन प्रदर्शनी के लिए हमें लाया गया एक अच्छी औरत दिखाएं, हमारे केएल मित्रों में टक्कर करें, जो अपने फैशन शोकेस के लिए हैं, कन्यास पाब्लो पॉप-अप स्टोर द्वारा पास किए गए थे और गंदगी को खरीदने के लिए गड़बड़ी खरीदना काफी बड़ा था और इसे भी बनाया गया था पेरिस के अधिकांश स्थलों मुझे लगता है कि यह जानना वास्तव में महत्वपूर्ण है कि आप किसके साथ यात्रा कर रहे हैं। यदि आपके और आपके सबसे अच्छे दोस्त के समान हित है और आप दोनों को एक साथ यात्रा करने के प्रयास पर सराहना होनी चाहिए, तो यह महान है। जाने के लिए स्थानों पर आगे की योजना बनाने की कोशिश करें, और सुनिश्चित करें कि आप उन दोनों स्थानों पर जाते हैं जहां आप दोनों चाहते हैं शांत रहो और एक साथ मज़े करो। (फ़ोटो को वीएससीओ पी 5 (स्तर 7) तापमान के साथ संपादित किया जाता है 1. आपका स्वागत है।) मेरा चेहरा देखें YESSS अंत में मेरे जन्मदिन के बारे में ब्लॉगिंग मैं सही जानता हूं, मैंने फिर से एक ब्लॉग पोस्ट को धोखा दिया है, लेकिन मैं जानता हूं कि आप में से अधिकांश इस वर्ष मुझे क्या मिला है, इस पर दिलचस्पी है जन्मदिन का उपहार जन्मदिन का सबसे अच्छा हिस्सा है, तो मुझे पता है कि मुझे सही उपहार मिल रहा है दोस्त के लिए अपने जन्मदिन के रूप में उपस्थित होने के लिए गधा cuz में एक दर्द है आपको डर होगा कि क्या होगा अगर वे इसे पसंद नहीं करते हैं। कभी-कभी मुझे वाकई उम्मीद है कि वे सिर्फ मुझे बताएं कि वे क्या चाहते हैं, लेकिन अगर वे मुझे बताएं कि वे क्या चाहते हैं तो और नहीं पहले से ही आश्चर्य है। अतः, जन्मदिन बहुत जटिल हैं। लेकिन अंत में, इसके बारे में नहीं जो आप खरीदते हैं, आपके दिल के बारे में, चाहे जन्मदिन कार्ड भी हो (वाह यह गाया जाता है।) ठीक है, आप पहले से ही बहुमूल्य रूप से नीचे स्क्रॉल कर सकते हैं और देखें कि मुझे बिना पढ़ा गया .. एफएलएल. हहाहहा लील बहन एशले ने मुझे यह जरा स्टडड क्लच खरीदा। इसकी सबसे महंगी चीज जो उसने कभी मेरे लिए खरीदी थी वह इतनी ख़राब थी कि उसने इसे खरीदा था और उसने इसे खरीदा था। बहुत ही अच्छे दोस्त हैं। मैं वास्तव में उनसे जन्मदिन की उम्मीद नहीं कर रहा था इसलिए जब उन्होंने मुझे दिया था, मैं सचमुच खुश था और किसी तरह दोषी था क्योंकि हम वास्तव में इस साल हमारे सितंबर के बच्चों के जन्मदिन का जश्न नहीं मनाते थे: (सीरीन और चेरमेनी मैं दोनों ने रेडमेम को याद किया मुझे से हाहाह. इमार गंभीर चेररी और इव्वाल्गेनैं.मैं आज तक उपस्थित नहीं खोला था क्योंकि आज तक पैकेजिंग बहुत प्यारा है, मैं हमेशा त्वचा के खाद्य पदार्थों को प्यार करता हूँ। मैं वास्तव में इससे पहले और उसके अच्छे शुभकामनाओं को पसंद करता था। अपने मुखौटा को चख लिया और अपने चखने में अच्छा लगा। घर पर कोशिश मत करो, मैं कुछ भी गारंटी नहीं देता.उन्होंने मुझे घोंघा का मुखौटा चीज़ मिला। खुशखबरी लड़की ने इस घोंघा की बात को काफी मशहूर कर दिया है, हाल ही में पता नहीं क्यों मैं भी कोशिश करना चाहता हूं। मेरे फेव जोड़ी के लिए। यह सबसे महंगा वर्तमान है मैं कभी एक दोस्त से मिल गया टीटी मेरी बहुत पहले वाईएसएल की अंगूठी मेरी बच्ची जवीन को धन्यवाद। जब आप मुझे इस मौके पर खुलने के लिए कहा तो मैं आंसू था। किसी तरह मैं वास्तव में अपने नकली चाहता हूं लेकिन इसके अगले साल ऐसा नहीं होने वाला मुझे इजा होगा आप के लिए क्या खरीदने के लिए बहुत तनावपूर्ण है, आप कितने बच्चे जे को प्यार करते हैं यह वर्तमान मेरी बेबी लड़की डेफने से एक बहुत ही आरामदायक उपस्थिति है हैहा, मैं कहता हूं कि इसकी आकस्मिक कौज ने मुझसे पूछा कि मुझे क्या चाहिए और वह मेरे लिए नग्न पैलेट 2 खरीद लेगी। मैंने उससे कहा कि इम वास्तव में खुश है कि वह मेरे जन्मदिन के लिए समय पर वापस आ गया है और मुझे कुछ भी खरीदने की ज़रूरत नहीं है और मैं वास्तव में इसका मतलब है। अंत में उसने me. lol के लिए नग्न पैलेट 2 खरीदा। बेवक़ूफ़ लड़की। हेर्व लेगेर मेरे डीएस - नात्सू और नाना से प्रेरित पोशाक से मुझे यह बहुत ही यादृच्छिक भी मिला है कि नतालिया ने मुझे अपने दोस्तों से जाने के लिए कुछ पोशाक की कोशिश करने के लिए कहा। मैंने सोचा था कि उसका दोस्त मुझे ड्रेस या उसके सामान को बढ़ावा देने के लिए प्रायोजित करना चाहता है। वास्तव में कोशिश करने के लिए चला गया मैं पूरी स्थिति को गलत समझा और मैं वास्तव में सबसे महंगे एक में से एक का चयन करता हूं, जो कि इस पोशाक के लिए आरएम 400 के आस-पास की लागत और नेट को समाप्त कर रहा था। जाहिरा तौर पर उसने मुझे अपना जन्मदिन का चयन करने के लिए लाया और मैं इसके बारे में नहीं जानता। मैं इतनी चूसना और आतंक मैं उसे डर गया, लेकिन एक पोशाक के लिए अपनी EXUENSIVEEEEEEE के लिए भी CUZ अंत में उसने और नाना ने मेरे लिए इसे खरीदा और मेरे जन्मदिन के रूप में मेरे जन्मदिन की खुशी और अपराध के बालों के झड़ने के बारे में बेबे लीज़ा, लेग लेग और विवि ने मुझे विक्टोरिया सीक्रेट सेट और जाँघिया और बॉडी स्टूफ का उपहार दिया। अहह यह बहुत अजीब है गर्लफ्रेंड्स लेकिन उनकी अभिव्यक्ति के बारे में सोचने में वास्तव में बहुत ही प्यारी है जब वे मेरे लिए पैटर्न चुन रहे थे खिचड़ी भाषा का मानना ​​है कि मेरी पहली विक्टोरिया गुप्त जाँघिया उन लोगों से हैं, जो मुझे हमेशा लगता है कि वे कपड़े के एक टुकड़े के लिए बहुत मूल्यवान हैं। हो सकता है कि मैं खुद को और भी प्यार करूंगा। हहा। फिर भी, प्यार और गहरा गहरा अंत में बॉम्फि से मौजूद आप में से कुछ इसे सही मिल गया बॉयफ़ी ने मुझे एक नया कैमरा, सोनी नेक्स-एफ 3 को मेरे वर्तमान के रूप में मिला: डी ठीक है, वास्तव में मुझे मेरे जन्मदिन से पहले 2 सप्ताह पहले मिल गए लेकिन मैंने इसे आज तक प्रकट नहीं किया था सितंबर को लिया जाने वाला फोटो ये सभी का उपयोग कर रहे हैं यही कारण है कि आप इतने अच्छे सेल्का पिक्शाहहहा को क्यों देख सकते हैं मैं आईजेड खुश लड़की बच्चा लड़का धन्यवाद, तुमसे बहुत प्यार करता हूँ न कि बहुत सारी जिली बातें यहाँ बाद में कहने के लिए कोई भी नहीं चाहता कि मेरा ब्लॉग हे हैहे पढ़ा। सभी मेरे जन्मदिन के लिए उपस्थित पोस्ट। मुझे अभी तक एक और जन्मदिन का पोस्ट मिला है जब मैं सोच रहा था कि क्या ब्लॉग होना चाहिए या नहीं। हहा अलविदा

No comments:

Post a Comment